कांग्रेस की महारैली प्रदेश में फूंकेगी राजनीतिक बदलाव का बिगुल

कांग्रेस की केन्द्रीय समिति के सदस्य एवं पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने सोमवार को यहां कहा कि 18 अगस्त को रोहतक मेें होने वाली कांग्रेस की परिवर्तन महारैली हरियाणा में राजनीतिक बदलाव का बिगुल फूंकेगी। वे बादली में ग्रामीणों को रैली का न्योता देने के लिए पहुंचे थे।
उन्होंने ग्रामीणों का आह्वान किया कि रैली में अपनी हाजिरी से वे ताकत का अहसास कराएं। अहसास भी ऐसा होना चाहिए कि चंडीगढ़ में बैठी भाजपा सरकार की चूलें हिल जाएं। दीपेंद्र हुड्डा ने तंज कसते हुए कहा कि भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी खट्टर सरकार के अंत का समय करीब आ गया है। प्रदेश में आए दिन नए-नए घोटाले सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक बड़ा घोटाला उजागर हुआ है, जिसे परिवहन विभाग ने अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इस मामले में अधिकारियों को दोषी ठहरा कर पीछा छुड़ाना चाहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं चलने वाला।
पूर्व सांसद ने खट्टर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार आमजन को मूलभूत सुविधाएं तक मुहैया कराने में नाकाम रही है। हरियाणा का हर वर्ग इस सरकार से पीडि़त है और अपना पीछा छुड़ाने का इंतजार कर रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार में बैठे लोगों पर सत्ता के घमंड का रावण सवार है। चुनाव में भाजपा ने हरियाणा की जनता से 154 वादे किये थे, लेकिन झूठ बोलने में माहिर भाजपा सरकार ने उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया। उनके साथ एडवोकेट विकास अहलावत, पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता डा. कुलदीप वत्स, झज्जर मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन नरेश हसनपुर भी मौजूद थे।

More videos

See All