केजरीवाल सरकार की सद्बुद्धि के लिए प्रार्थना, एसोसिएशन ने रखी ये मांग

दिल्ली के कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पर रविवार को सुबह केजरीवाल सरकार की सद्बुद्धि के लिए कई एसोसिएशन ने मिलकर एक प्रार्थना सभा आयोजित की. इसका मकसद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अपील करना था कि जिस तरह से उन्होंने स्कूलों और क्लासरूम में सीसीटीवी लगाकर लाइव फीड देने का इंतजाम किया है, उसी तरह दिल्ली के सरकारी कार्यालयों में भी सीसीटीवी लगाकर उसकी लाइव स्ट्रीमिंग की जाए.
प्रदर्शन करने वाली सभी संस्थाएं बच्चों और स्कूलों से जुड़ी हुई हैं. इनमें मुख्य रूप से दिल्ली पेरेंट एसोसिएशन, गवर्नमेंट स्कूल टीचर एसोसिएशन और दिल्ली ऑर्गेनाइजेशन ऑफ स्कूल टीचर एंड एंप्लाइज शामिल थी.

 
दिल्ली पेरेंट एसोसिएशन की प्रेसिडेंट अपराजिता ने बताया कि केजरीवाल सरकार ने स्कूल में सीसीटीवी लगाकर एक नए तरीके का प्रयोग किया है, ऐसे में क्यों ना केजरीवाल सरकार सभी सरकारी कार्यालयों और अपने मंत्रियों के दफ्तर में सीसीटीवी लगाकर लाइव फीड जनता को दें. इससे भ्रष्टाचार में लगाम लगेगी.
वहीं, गवर्नमेंट स्कूल टीचर एसोसिएशन ने क्लासरूम्स में सीसीटीवी लगाने की योजना का पूरी तरह से विरोध किया. इसके अध्यक्ष सीपी सिंह ने बताया कि हमें स्कूल में सीसीटीवी की बिल्कुल जरूरत नहीं है. इसकी जगह सरकारी दफ्तरों में सीसीटीवी कैमरे लगे तो ज्यादा बेहतर है.

More videos

See All