अडानी ने शाह को बताया चाणक्य, कहा- भाजपा को चुनाव जीतने की मशीन बना दिया

योगी आदित्यनाथ सरकार औद्योगिक विकास के दूसरे चरण की ओर कदम बढ़ा रही है। पिछले साल सूबे की राजधानी लखनऊ में हुई इनवेस्टर्स समिट में हुए अनुबंधों को मूर्त रूप देने के लिए ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी-2 आयोजित की जा रही है। इस मौके पर मौजूद उद्योगपतियों ने भी सेरेमनी को संबोधित किया। अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी ने गृहमंत्री अमित शाह की जमकर तारीफ की। इस दौरान उन्होंने कई पुरानी बातों का जिक्र भी किया।

अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे यहां बुलाने के लिए आप सब का धन्यवाद। उन्होंने कहा कि मैं अमित शाह को तब से जानता हूं जब हम दोनों 25 साल के हुआ करते थे। अमित शाह अपने हर उद्देश्य में जिद से काम करते हैं। उन्होंने अपने नेतृत्व में भाजपा को चुनाव जीतने की मशीन बना दिया। वह चाणक्य हैं। कभी चुनाव नहीं हारे और भाजपा को अब नए रूप में खड़ा किया है।

उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय विद्याथी परिषद से राजनीतिक सफर शुरू करने वाले अमित शाह ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री तक का रास्ता तय किया है और अब न्यू इंडिया के निर्माण के लिए काम कर रहे हैं। आप देश के युवाओं के लिए प्रेरणा के स्रोत हैं।

गौतम ने कहा कि अडानी ग्रुप उत्तर प्रदेश के पावर प्रोजेक्ट में पांच हजार करोड़ रुपये का निवेश करेगा। उन्होंने कहा कि हम यूपी में मल्टी मॉडल रिवर टर्मिनल वाराणसी व कच्ची घानी तेल प्लांट लगाएंगे। उन्होंने डिफेंस कॉरिडोर में भी मैन्युफैक्चरिंग प्लांट लगाने की बात कही।

More videos

See All