आयकर के 10 अफसरों ने 89 घंटे में पूछे 146 सवाल: भव्य

आयकर टीम की रेड शुक्रवार को हिसार के बाद शनिवार को दिल्ली में भी खत्म हो गई। कार्रवाई खत्म होने के बाद भव्य बिश्नोई ने अधिकारियाें द्वारा पूछे गए सवालाें के अांकड़े साझा किए। भव्य ने कहा कि 10 इंस्पेक्टरों ने  89 घंटे में 146 सवाल पूछे, जिसने मुझे मजबूत बनाया है। इससे पूर्व आदमपुर के विधायक कुलदीप बिश्नाेई ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट में लिखा-फूंक मार के बुझाने की, क्या गजब कोशिश थी वो, जनाब.. हम वो चिराग हैं जिसे आंधियों ने पाला है।
कुलदीप ने समर्थकों काे चार दिन तक साथ देने के लिए अाभार जताया ताे दूसरी तरफ विपक्षी इन ट्वीट को सहानुभूति लेने का तरीका बताया।  उधर, हिसार में छापेमारी के विराेध में कटला रामलीला मैदान में सभा की गई। इसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशाेक तंवर व प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला मौजूद रहे।
उन्होंने मेरी मां काे भी नहीं बख्शा: कुलदीप
1 बजकर 35 मिनट पर विधायक कुलदीप ने ट्वीट में लिखा- भाजपा ने राजनैतिक द्वेष से मुझे अाैर मेरे परिवार काे चार दिन तक प्रताड़ित करने का प्रयास किया, यह उनकी साेच है। यहां तक कि मेरी मां काे भी नहीं बख्शा, मैंने ईमानदारी व सिद्धांताें का जीवन जिया। न मैं भाजपा से कभी डरा, न डरूंगा।

More videos

See All