घोषित के अतिरिक्त कोई भी संपत्ति साबित हुई तो लालू परिवार के नाम लिखने को तैयार : सुशील मोदी

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के अनर्गल आरोप के बाबत उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मेरे बेटे का अगर पटना में माॅल बन रहा है तो वह यहां रह कर उसकी देखभाल करता न कि बंगलुरू में किसी प्राइवेट कंपनी की नौकरी करता. अगर मेरे बेटे के नाम की समरूपता की वजह से कोई प्रोपर्टी मेरी है तो क्या तेज प्रताप, तेजस्वी, चंदा, रागिनी नाम से जितने भी उद्योग, प्रतिष्ठान हैं, उन सभी पर लालू-राबड़ी परिवार अपना दावा करेगा?

सुशील मोदी ने कहा कि तथाकथित किसी माॅल से मेरा या मेरे परिवार के किसी का कोई संबंध नहीं है. अपनी संपत्ति का ब्योरा मैं चुनाव आयोग और प्रत्येक वर्ष मंत्रिपरिषद में घोषित करता हूं, इसके अतिरिक्त मेरी कोई भी संपत्ति राबड़ी देवी साबित कर दें तो उसे मैं उनके परिवार के नाम से लिखने के लिए तैयार हूं.
उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी बताएं कि उनका 8 फ्लैट बालू माफिया सुभाष यादव और तथाकथित सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में घिरा राजद के एक विधायक ने एक ही दिन 4 करोड़ 28 लाख देकर क्यों खरीदा? राबड़ी देवी पटना शहर में 43 भूखंड के अलावा 30 से ज्यादा फ्लैट की मालकिन कैसे बनी? पटना की जिस 3 एकड़ जमीन पर उनके बेटे का 750 करोड़ की लागत से बिहार का सबसे बड़ा माॅल बन रहा था, वह जमीन कैसे हासिल की गयी? 

सुशील मोदी ने आगे कहा कि आखिर लालू परिवार 141 भूखंड के अलावा 30 से अधिक फ्लैट एवं आधे दर्जन मकानों के मालिक कैसे बन गया? मात्र 29 साल की उम्र में तेजस्वी यादव 52 और तेज प्रताप यादव 28 से ज्यादा संपत्ति के मालिक कैसे बन गये? चारा घोटाले के चार-चार मामलों के सजायाफ्ता लालू प्रसाद ने क्या संपत्ति हथियाने के लिए आधा दर्जन से ज्यादा मुखौटा कंपनियों का इस्तेमाल कर राबर्ट वाड्रा को भी मात नहीं दे दिया?

More videos

See All