MP में महिला को जिंदा जलाया, पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह बोले- प्रियंका सोनभद्र गईं पर यहां नहीं आईं

मध्य प्रदेश के सतना जिले में आपसी विवाद के चलते दबंगों ने दलित महिला पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी. उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरूकर दी है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नागौद थाने के गिजारा ग्राम में सोमवार देर रात दलित महिला अनुराधा अहिरवार (34) को दबंगो ने जिदा जला दिया. गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई.
पुलिस के अनुसार, गांव में खेत की जमीन को लेकर अनुराधा का गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ गया की दबंगों ने पहले महिला के खेत में तोड़फोड़ की और फिर ज्वलनशील पदार्थ डालकर महिला का आग के हवाले कर दिया. गंभीर रूप से झुलसी महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.
नागौद थाने प्रभारी मनोज सोनी ने मंगलवार को कहा, “महिला की मौत हो गई है. पीड़ित पक्ष की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. आरोपियों की तलाश जारी है.” वहीं पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने इस मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि सोनभद्र जाने के लिए प्रियंका गांधी तैयार थीं लेकिन सिंगरौली और सतना में नहीं आईं.
वहीं ग्रामीण पंचायत विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल ने कांग्रेस का बचाव करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पार्टी के बड़े नेता हैं. उन्हें जहां जब उचित लगेगा वो जाएंगे. यहां सरकार सक्षम है. दोषियों पर जल्द कार्रवाई की जा रही है.

More videos

See All