खट्टर सरकार की मिलीभगत से पनप रहे हैं नशा तस्कर- नवीन जयहिंद

हरियाणा के फतेहाबाद में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने उम्मीद सम्मेलन में शिरकत की, जहां उनका कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. कार्यक्रम के दौरान नवीन जयहिंद ने नशे को लेकर बीजेपी पर जमकर आरोप लगाए. नवीन जयहिंद ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार प्रदेश के युवाओं को नशे की दलदल में धकेल रही है.

नवीन जयहिंद ने सरकार पर लगाए आरोप
कार्यक्रम के दौरान प्रदेश में लगातार फैल रहे नशे को जाल को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष ने बड़ा बयान दिया है. नवीन जयहिंद ने कहा है कि प्रदेश सरकार युवाओं को रोजगार नहीं दे पा रही. रोजगार के मुद्दे पर प्रदेश के युवा विद्रोह न कर दें, इसके लिए सरकार उन्हें नशे की दलदल में धकेल रही है.
नशे को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना

नवीन जयहिंद ने शासन और प्रशासन पर नशा तस्करों से मिलीभगत का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन की शह पर ही प्रदेश में इतने बड़े पैमाने पर नशा तस्कर पनप रहे हैं और प्रदेश में नशे का व्यापार फल-फूल रहा है. नवीन जयहिंद ने बीजेपी सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘अगर जनता कांड करवाना चाहती है तो बीजेपी को वोट दे और अगर काम करवाना चाहती है तो आम आदमी पार्टी को वोट दे’.
पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल
इस दौरान उन्होंने प्रदेश के पुलिस पर भी निशाना साधा और कहा कि अगर पुलिस चाहे तो मंदिर के आगे से चप्पल भी कोई नहीं उठा सकता, ऐसे में नशा खुलेआम बिकना पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिंह लगाता है. वहीं उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की हालत कुछ ऐसी है कि प्रदेश में इतनी दूध की दुकानें नहीं हैं, जितनी शराब की दुकानें सरकार ने खोल दी हैं.

More videos

See All