सत्ती की दो टूक, उपचुनाव में नहीं चलेगी कोई लाॅबिंग, कार्यकर्ता को मिलेगा टिकट

लोकसभा चुनाव में लीड दिलाने वाले बूथपालकों के लिए मंडल भाजपा धर्मशाला की ओर से आयोजित त्रिदेव सम्मान समारोह में भाजपा ने धर्मशाला व पच्छाद हलकों के उपचुनाव के लिए बिगुल फूंक दिया है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कार्यकर्ताओं को उपचुनाव की तैयारी के लिए प्रोत्साहित किया। साथ ही मंच से दोनों ही हलकों के कार्यकर्ताओं को लीड के लक्ष्य भी दे डाले। सत्ती ने दो टूक कहा कि उपचुनाव में कोई लॉबिंग नहीं चलेगी, पार्टी कार्यकर्ता को हाईकमान टिकट देगा।
उन्होंने कहा, जिस तरह लोकसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाई है, उसी तरह उपचुनाव में भी पसीना बहाना पड़ेगा। बकौल सत्ती, विपक्ष भी जान गया है कि पीएम नरेंद्र मोदी के आगे कोई स्टैंड नहीं करता है। तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस में खाओ, पीयो और मौज करो की विचारधारा वाले लोग हैं। इस मौके पर सत्ती और सांसद किशन कपूर ने अपने-अपने बूथों में पार्टी को जीत दिलाने वाले कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया। सांसद ने कहा कि वर्ष 2004 के लोकसभा चुनाव में छोटी सी गलती से हार हुई थी, क्योंकि उस दौरान वाजपेयी सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों को यह नहीं बता पाए थे कि  ये योजनाएं वाजपेयी सरकार की हैं।
भाजपा संगठन मंत्री पवन राणा ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। कहा कि प्रदेश भाजपा को मिली जीत के कारण कार्यकर्ता घमंड न करें। 

More videos

See All