यूपी में सोनभद्र के बाद MP के सिंगरौली में दिखा दंबगों का कहर, ट्रैक्टर से महिला को कुचला

समीपी राज्य यूपी बॉर्डर के सोनभद्र जिले के घोरावल की घटना के बाद मध्यप्रदेश के सिंगरोली जिले में भी दबंगों ने बड़ी वारदात कर डाली, जहां दबंगों ने जमीन पर कब्जा करने के चलते एक महिला को ट्रैक्टर से कुचल दिया, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है.

दबंगो ने ट्रैक्टर से महिला को कुचला जानकारी के मुताबिक ढिलरी गांव में दबंग लालपति बैश, प्रभाकर बैश बंधु बैश तीनो ट्रैक्टर लेकर पहुंचे और आदिवासी महिला किरण कोल की जमीन पर जबरन कब्जे का प्रयास करते हुए ट्रैक्टर से जुताई करने लगे. महिला किरण ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो दबंगो ने उस पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया और मौके से फरार हो गए भाग. महिला को गंभीर हालत में ग्रामीणों ने चितरंगी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

वहीं मौके पर पहुंची जियावन पुलिस ने हत्या के आरोप में कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार है. वहीं पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. सोनभद्र जिले की तर्ज पर हुई इस दुस्साहिक घटना से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है. बता दें कि जिले में जमीन से सम्बंधित रेवन्यू विभाग के तकरीबन जिले में 8 हजार मामले लंबित हैं.

More videos

See All