CM ने पनारसा की जनसभा में विपक्ष को बताया बरसाती मेंढक, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं में बांटे स्मार्टफोन

सीएम जयराम ठाकुर ने विपक्ष को बरसाती मेंढक बताया है. उन्होंने कहा कि चुनाव में हुई हार के बाद चुप बैठा विपक्ष अब जल्द ही बरसती मेंढक की तरह टैं-टैं करने वाला है. उन्होंने कहा कि विपक्ष को हार के बाद अभी कुछ दिन और आराम करना चाहिए. यह बात सीएम ने मंडी जिला के द्रंग विधानसभा क्षेत्र के पनारसा में आयोजित जनसभा के दौरान कही. उन्होंने कहा कि विपक्ष को राज्य सरकार के जनमंच कार्यक्रम से परेशानी हो रही है और जनमंच को नए-नए नाम दिए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार को विपक्ष की परेशानी से कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि, सरकार जनता के लिए काम कर रही है. जयराम ने कहा कि लोकसभा चुनावों के दौरान उनपर व्यक्तिगत टिप्पणी की गई और ऐसे लोगों को प्रदेश की जनता ने जबाव दे दिया है.

इस मौके पर सीएम ने पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने मंत्री रहते सराज विधानसभा क्षेत्र में विभागों की सारी मशीनरी को अपने क्षेत्र में पहुंचा दिया था. यहां तक कि छोटे-छोटे औजार भी अपने क्षेत्र में ले गए थे. पूर्व सरकार में इस प्रकार की पंरपरा थी, जबकि मौजूदा सरकार के सभी मंत्रियों को ऐसा न करने के सख्त निर्देश दिए गए हैं.

इस मौके पर जयराम ठाकुर ने प्रदेश के पशुधन के लिए शुरू की जाने वाली नई योजना की जानकारी भी दी. उन्होंने कहा कि अब 108 की तर्ज पर पशुओं के लिए भी एम्बुलेंस सेवा शुरू की जाएगी. ये एम्बुलेंस गांव में घर द्वार पर जाकर बीमार व घायल पशुओं का उपचार करेगी. इस योजना का पूरा प्रारूप तैयार किया जा रहा है और जल्द ही इसे पूरे प्रदेश में लागू कर दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि इस योजना के चलते प्रदेश में नए पशु स्वास्थ्य केंद्रों के खोलने पर रोक लगा दी गई है.

More videos

See All