इनेलो से बागी नेताओं के खिलाफ नये सिरे से करवाएंगे शिकायत दर्ज- अभय चौटाला

हरियाणा का सबसे मजबूत विपक्ष इनेलो पार्टी आज कमजोर बनकर रह गई है। इनेलो दोफाड़ होने के बाद से इनेलो से कई वरिष्ठ नेताओं का पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी के चलते इनेलो प्रधान महासचिव अभय चौटाला ने कहा है कि पार्टी छोड़ चुके विधायकों के मामले में अब नये सिरे से शिकायत दर्ज की जाएगी।
इतना ही नहीं अभय चौटाला ने विधानसभा अध्यक्ष पर जेजेपी विधायकों पर फैसले को लटकाने का आरोप भी लगाया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा में नैना चौटाला ने खुद ये बात कही थी कि इनेलो टूट चुकी है और वो साथ नहीं है। इस मामले को लेकर विधानसभा अध्यक्ष रिकॉर्डिंग निकलवाकर सुन सकते हैं, लेकिन वो इसे टालना चाहते हैं। बीजेपी जानबूझ कर इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।
वहीं, अभय चौटाला ने कहा कि सिरसा जिले में चार लोग नशे का कारोबार करते हैं, एक साल पहले विधानसभा सत्र के दौरान उन्होंने सीएम तो नाम बताए थे। उन्होंने कहा कि 3 अगस्त को होने वाले विधानसभा सत्र के दौरान वे सीएम मनोहर लाल से पूछेंगे कि नेशे को लेकर उनकी सरकार ने क्या कार्रवाई की।
अभया चौटाला ने कहा कि उन्होंने सीएम से कहा था कि अगर इन कारोबारियों पर कार्रवाई नहीं हुई, तो यो लोग सभी जिलों को प्रभावित करेंगे। ठीक वैसा ही हुआ है, पंजाब को उड़ता पंजाब कहते थे, अब वहां जिक्र बंद हो गया है और हरियाणा में कोई भी जिला नहीं बचा है, जहां नशे के खिलाफ धरना न दिया गया हो।

More videos

See All