बीजेपी नेता के बिगड़े बोल....बिजली का बिल मांगने जो आए उसे मारो

बीजेपी नेता और पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने आज एक विरोध प्रदर्शन के दौरान बेहद बिगड़े बोल बोले. उन्होंने कहा अगर कोई बिजली का बिल मांगने आए तो उसे मारो और विधानसभा, मंत्रालय और सीएम हाउस की बिजली काट दो. बीजेपी के ये नेताजी गुमटी वालों के साथ विधान सभा का घेराव करने निकले थे.

विधासभा का घेराव

भोपाल में पिछले दिनों नगर निगम ने शहर के अलग-अलग इलाकों में कार्रवाई कर अवैध गुमटियों को हटाया था. उन पर भी कार्रवाई की गयी जिन्होंने अतिक्रमण कर गुमटी लगा ली थी. बीजेपी नेता सुरेन्द्र प्रताप सिंह उन्हीं गुमटी वालों के साथ विधानसभा का घेराव करने निकले थे.
शहर के रंगमहल चौराहा G T B कम्पलेक्स से ये प्रदर्शन शुरू हुआ. गुमटी वाले विधानसभा का घेराव करने आगे बढ़ रहे थे. इन्हें रोकने के लिए भारी पुलिस बल लगाया गया था. नारेबाज़ी और हंगामा था.

सुरेन्द्र नाथ की धमकी
विरोध प्रदर्शन के दौरान सुरेन्द्र नाथ सिंह ने इन लोगों को संबोधित करते हुए बिजली और पानी का मुद्दा भी उठा दिया. उन्होंने खुले मंच से -सरकार, प्रशासन, नगर निगम और बिजली विभाग को धमकी देना शुरू कर दिया. वो बोले-कोई बिजली का बिल लेने आए तो उन्हे मारो.लाइट जाए तो मंत्रालय, विधानसभा, सीएम हाउस की लाइट काट दो. सुरेन्द्र नाथ सिंह उसके बाद भी नहीं रुके. वो आगे बोले-हमारी मांगें पूरी नहीं हुईं तो हिंसा का रास्ता अपनाएंगे.
 

More videos

See All