बोकारो में बीएसएल के एजीएम की पिटाई, बीजेपी विधायक विरंची नारायण पर आरोप

बोकारो में बीजेपी विधायक विरंची नारायण पर बोकारो स्टील लिमिटेड (बीएसएल) के एजीएम की पिटाई का आरोप लगा है. एजीएम अजीत कुमार को आँख, सिर व शरीर के अन्य हिस्से में चोट लगी है. उन्हें बोकारो जेनरल अस्पताल (बीजीएच) में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर बीएसएल के अधिकारियों में आक्रोश है.
घायल अधिकारी अजीत कुमार ने बताया कि वह बीएसएल की जमीन पर हो रहे अवैध निर्माण को रोकने गये थे. इसी दौरान कार्यकर्ताओं ने विधायक को मौके पर बुलाया. विधायक वहां पहुंचे और उनके साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की. कार्यकर्ताओं ने भी उनका साथ दिया.
हालांकि विधायक विरंची नारायण ने अधिकारी के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने नहीं, बल्कि कार्यकर्ताओं ने मारपीट की. उन्होंने बीच- बचाव कर एजीएम को बचाया. विधायक ने कहा कि वह इस मामले में अधिकारी की शिकायत केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान से करेंगे.

इस बीच घटना को लेकर बीएसएल ऑफिसर एसोसिएशन में आक्रोश है. इधर, बीजेपी विधायक ने डीसी- एसपी से मिलकर एजीएम के खिलाफ शिकायत की है.

बता दें कि झारखंड सरकार की निधि से बोकारो के सेक्टर- 1 में तालाब के जीर्णोद्धार का काम चल रहा है. बोकारो इस्पात प्रबंधन का कहना है कि तालाब के जीर्णोद्धार के लिए उससे अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं लिया गया. जबकि विधायक का कहना है कि तालाब का जीर्णोद्धार लोगों की सुविधा के लिए किया जा रहा है. इसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा है.

More videos

See All