यूपी: इलाहाबाद हाई कोर्ट के बाहर से दिनदहाड़े प्रेमी युगल का अपहरण

उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज शहर में सोमवार को इलाहाबाद हाई कोर्ट के गेट के बाहर से एक युवक और युवती का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया गया। बताया जा रहा है कि युवक और युवती बिजनौर के रहने वाले थे और बंदूक की नोक पर उनका अपहरण किया गया। बाद में पुलिस ने नाकेबंदी करके कौशांबी में गाड़ी को पकड़ लिया और प्रेमी युगल को बरामद कर लिया। 
कोर्ट परिसर के बाहर मौजूद लोगों ने बताया कि यूपी 82 नंबर की एक काले रंग की गाड़ी गेट के बाहर पहुंची और उसमें बैठे लोगों ने बंदूक की नोक पर युवक और युवती को उठा लिया। बताया जा रहा है कि युवक और युवती ने लव मैरिज की है और हाई कोर्ट में पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने की गुहार लगाने आए थे। इसी बीच उनका अपहरण कर लिया गया। 
हाई कोर्ट से प्रेमी जोड़े के अपहरण की सूचना के बाद प्रयागराज शहर समेत आसपास के जिलों की सीमा पर नाकेबंदी की गई थी। कौशांबी जिले की सीमा में जैसे ही चेयरमैन लिखी स्कॉर्पियो गाड़ी ने प्रवेश किया चेकिंग के दौरान पुलिस ने उसे रोक लिया और उसमें से कपल को बरामद कर लिया गया। 

पुलिस सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। घटनास्थल पर डीआईजी रेंज इलाहाबाद भी रवाना हो गए हैं। थोड़ी देर में दोनों को प्रयागराज ले आया जाएगा और इस मामले पर विस्तृत जानकारी मीडिया को दी जाएगी। इससे पहले ऐसी सूचना सामने आई थी कि साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश का अपहरण कर लिया गया है लेकिन यह बाद में अफवाह निकली। 

बता दें कि बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश को पुलिस सुरक्षा मिल गई है। रविवार को यूपी पुलिस ने दिल्ली के गीता कॉलोनी में साक्षी, अजितेश, अजितेश के मामा, भाई और पिता से मुलाकात की। इसके बाद यूपी पुलिस साक्षी, अजितेश और उनके रिश्‍तेदारों को अपनी सुरक्षा में लेकर प्रयागराज रवाना हो गई। 

इलाहाबाद के एसएसपी ने बताया कि साक्षी और उनके पति हाई कोर्ट में मौजूद हैं और उनका अपहरण नहीं हुआ है। साक्षी के मामले की सुनवाई चल रही है। उधर, साक्षी से शादी करने से पहले अजितेश ने फेसबुक पर हथियारों के साथ कुछ फोटो पोस्ट किया था। रविवार को अजितेश ने अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया है। 

More videos

See All