मध्‍य प्रदेश में भी बीजेपी सूंघ रही 'संभावना', नजरें झाबुआ उपचुनाव पर

गोवा और कर्नाटक के सियासी हालात के बीच मध्य प्रदेश में भी बीजेपी को 'संभावनाओं' की गंध मिल रही है। कांग्रेस विधायक के हत्या के आरोपी बीएसपी विधायक के फरार पति, निर्दलीय और कांग्रेस के कुछ असंतुष्ट विधायकों के जरिए भारतीय जनता पार्टी राज्य में अपनी खोई सत्ता पाने की उम्मीदों को हरा करने में जुटी है। वहीं कांग्रेस भी लगातार दावा कर रही है कि उनकी सरकार सुरक्षित है और पांच साल का अपना कार्यकाल भी पूरा करेगी। 
गौरतलब है कि पिछले दिनों बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा के एक बयान ने प्रदेश के सियासी गलियारों में हलचल तेज कर दी थी, जब उन्होंने इशारों में एमपी में भी गोवा जैसे राजनीतिक हालात बनने का संकेत दिया था। मिश्रा ने संकेतों के जरिए कहा था कि मॉनसून गोवा के रास्ते एमपी में आ रहा है और ऐसे में राज्य में मौसम बदल सकता है। बता दें कि गोवा में कांग्रेस के 10 विधायकों के समूह ने खुद का बीजेपी में विलय कर दिया था। 

मिश्रा के इस बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता वर्मा ने कहा कि क्लाइमेट की उनकी जानकारी कमजोर है। उन्होंने कहा, 'एमपी में मॉनसून बंगाल की खाड़ी से आता है। राज्य में खूब बारिश होगी और कांग्रेस सरकार पांच साल का कार्यकाल भी पूरा करेगी। एमपी सरकार को 121 विधायकों का समर्थन प्राप्त है और यह सुरक्षित है।' 
 

More videos

See All