भाजपा विधायक राजेश मिश्रा बोले- जाति का विरोध नहीं, अजितेश तो घर पर खाता था खाना

भारतीय जनता पार्टी के बिथरी चैनपुर के विधायक राजेश मिश्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं। इनकी पुत्री साक्षी ने दलित अजितेश के साथ प्रयागराज के एक मंदिर में विवाह किया है। साक्षी का आरोप है कि पिता इस शादी से खफा हैं और वह हम दोनों की हत्या करा देना चाहते हैं।
विधायक राजेश मिश्रा ने इन सभी आरोप का खंडन किया है। साक्षी के आरोप कि अजितेश अनुसूचित जाति के हैं, इसलिए पिता शादी का विरोध कर रहे। जान से मारने की धमकी दी जा रही। बिथरी विधायक राजेश मिश्र उर्फ पप्पू भरतौल ने ऐसे हर सवाल का जवाब दिया। उन्होंने अलग-अलग टीवी चैनलों से हुई बातचीत में जाति के अंतर वाली बात को सिरे से नकारा। उन्होंने कहा कि अजितेश तो उनके घर खाना तक खाता था।
विधायक राजेश मिश्र ने कहा कि मामला खत्म करिए, हम अपना पक्ष रख चुके हैं। साक्षी बालिग है, अपने निर्णय ले सकती है। उन्होंने दोहराया कि धमकी तो दूर, हमने तो उन्हें तलाशने का प्रयास तक नहीं किया। साक्षी ने टीवी चैनल पर कहा कि जयपुर में रहने के दौरान पहरेदारी कराई गई। इस पर पहले तो बिथरी विधायक ने इस पर चुप्पी साधी। फिर बोले, परीक्षा के समय बच्चों पर काफी दबाव होता है, इसलिए मदद के लिए मां को साथ भेजा। ताकि उसे समय से खाना आदि मिल सके। पहले वायरल वीडियो में साक्षी ने राजीव राणा का भी नाम लिया है। बिथरी विधायक ने पुत्री के इस आरोप को नकार दिया।
टीवी चैनल में कार्यक्रम में अजितेश के पिता हरीश कुमार भी थे। बोले कि दो जुलाई को अजितेश का जन्मदिन था। तीन जुलाई को अजितेश ने उनसे कहा था कि वह साक्षी से शादी करना चाहता है और साथ जा रहा है। यह सुनकर वह हैरान रह गया।

More videos

See All