नालंदा में जेडीयू नेता की पुलिस कस्टडी में मौत के बाद फूटा जनाक्रोश, आगजनी, पथराव के बाद लाठीचार्ज

नालंदा के नगरनौसा थाने में पुलिस कस्टडी में जेडीयू दलित प्रकोष्ठ के नगरनौसा प्रखंड अध्यक्ष गणेश रविदास की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह नगरनौसा बाजार में जमकर हंगामा किया. आक्रोशित ग्रामीणों ने बिहारशरीफ-पटना मुख्य मार्ग को नगरनौसा बाजार में जाम कर दिया. जगह-जगह टायर जलाकर आगजनी की. 
आक्रोशित लोगों ने कई वाहनों के शीशे भी चटकाये. मौके पर मौजूद कई पुलिस पदाधिकारियों पर पथराव कर दिया. इस दौरान नूरसराय थानाध्यक्ष अभय कुमार, रहुई थानाध्यक्ष श्रीमंत कुमार सुमन और गिरियक अंचल के इंस्पेक्टर शेर सिंह यादव समेत कई पुलिस जवान के जख्मी व चोटिल हो गये. इधर, भीड़ अनियंत्रित होते एवं बढ़ते उपद्रव को देखते हुए पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी. इसमें कई लोगो के जख्मी व चोटिल होने की सूचना मिली है. 
घटना की सूचना पाकर पटना से डीआइजी राजेश कुमार नगरनौसा पहुंचे गये हैं. डीआइजी के निर्देश पर पूरे मामले जांच के लिए एसएफएल की तीन सदस्यीय टीम भी यहां पहुंच चुकी है. मौके पर मौजूद एसपी नीलेश कुमार से उन्होंने घटना के बारे में जानकारी ली. इधर, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. समाचार प्रेषण तक स्थिति तनावपूर्ण लेकिन पूर्ण नियंत्रण में है.

More videos

See All