कर्नाटक सियासी संकट: देवगौड़ा से मुलाकात के बाद बोले डीके शिवकुमार, वापस आएंगे MLAs

कर्नाटक में जारी सियासी संकट कब तक ख़त्म होगा, इस बारे में ठीक-ठीक कुछ भी अंदाज़ा बेईमानी होगी. लेकिन कांग्रेस के संकटमोचक कह जाने वाले डीके शिवकुमार का कहना है कि जल्द ही मामला शांत हो जाएगा.
जेडीएस प्रमुख एचडी देवगौड़ा से उनके आवास पर मुलाक़ात करने के बाद उन्होंने यह बात कही. इस बैठक में जेडीएस नेता एचडी रेवाना, डी कुपेंद्र रेड्डी, एचके कुमारस्वामी और डीसी थमन्ना भी मौजूद हैं.
मुलाक़ात के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘जेडीएस ने अपने सभी विधायकों की बैठक बुलाई है हम भी अपने सभी विधायकों के साथ मीटिंग कर इस मसले को सुलझाने जा रहे हैं. मुझे पूरा विश्वास है कि मामला जल्द ही शांत हो जाएगा. सरकार को सामान्य तरीके से चलने देना का फ़ैसला देशहित और पार्टी हित का होगा. मुझे पूरा भरोसा है हमारे सभी विधायक वापस आ जाएंगें…
वहीं कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने पार्टी के बाग़ी विधायकों को लेकर कहा, ‘मैं 5-6 विधायकों के संपर्क में हूं. मैं सभी बातों का खुलासा नहीं कर सकता. सभी लोग पार्टी के प्रति निष्ठावान हैं. सवाल मेरे प्रति वफादारी दिखाने का नहीं है सभी सदस्यों से पार्टी के प्रति वफ़ादार होने की उम्मीद की जाती है.’
सिद्धरमैया ने विश्वास जताते हुए कहा कि सरकार को कोई खतरा नहीं है. इस पूरे घटनाक्रम के पीछे बीजेपी है.  ‘ऑपरेशन लोटस’ की वजह से ऐसी स्थिति उतपन्न हुई है. सिद्धरमैया ने कहा कि सबकुछ ठीक है, मैं विधायकों से बात कर रहा हूं.

More videos

See All