लालू से मिलने पहुंचे फैसल अली, कहा- 2020 का चुनाव तेजस्‍वी के नेतृत्‍व में लड़ेगी राजद

रिम्स में भर्ती चारा घोटाला मामले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मिलने शनिवार को शिवहर से राजद के लोकसभा उम्मीदवार रहे फैसल अली पहुंचे। उनके साथ लालू के जीवन पर किताब लिख रहे लेखक नलीन वर्मा भी थे। लालू से मुलाकात के बाद फैसल अली ने कहा कि लालू की सेहत का हाल जानने रिम्स आया हूं। उनका स्वास्थ्य अभी ठीक है। तेजस्वी यादव के एकांतवास पर फैसल अली ने कहा कि दिल्ली में तेजस्वी यादव के पैर का इलाज चल रहा था। 
वे चुनाव के वक्त से ही अपने पैर की समस्या से जूझ रहे थे। इलाज के बाद तेजस्वी यादव पटना वापस लौट आए हैं। उन्होंने कहा कि 2020 का विधानसभा का चुनाव राष्ट्रीय जनता दल तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ेगी। लोकसभा चुनाव में हार पर बोले कि चुनाव में भले ही हार मिली हो, लेकिन हमारा वोट प्रतिशत बढ़ा है। पार्टी बैठक में इसकी समीक्षा होगी। 
हमें दृढ़ विश्वास है कि हम हारे नहीं हैं, हमें हराया गया है। हमारे कोर वोटरों को बरगलाया गया है। हम हारने के बाद अपने क्षेत्र का दौरा कर रहा हूं। और हमारा दावा है कि जीत हासिल किए उम्मीदवार भी अपने क्षेत्र का दौरा नहीं कर रहे हैं। महीने में एक बार क्षेत्र का दौरा करता रहूंगा। लालू जी ने जो सामाजिक न्याय का रथ आगे बढ़ाया है, उसे हम सभी निरंतर आगे बढ़ाते रहेंगे।

More videos

See All