जेजेपी की दिल्ली प्रदेश कार्यकारिणी का गठन, दुष्यंत चौटाला ने की 23 पदाधिकारियों की घोषणा
Latest News
bookmarkBOOKMARK

जेजेपी की दिल्ली प्रदेश कार्यकारिणी का गठन, दुष्यंत चौटाला ने की 23 पदाधिकारियों की घोषणा

By Yuvaharyana calender  03-Jul-2019

जेजेपी की दिल्ली प्रदेश कार्यकारिणी का गठन, दुष्यंत चौटाला ने की 23 पदाधिकारियों की घोषणा

दिल्ली में पार्टी को मजबूत करने के लिए जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए महत्वपूर्ण नियुक्तियां की है। दिल्ली के जेजेपी प्रभारी दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश कार्यकारिणी के अध्यक्ष ओमप्रकाश सहरावत, प्रधान महासचिव हेमचंद्र भट्ट और जननायक सेवा दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिनेश डागर समेत कई वरिष्ठ नेताओं की सलाह से 23 वरिष्ठ पदाधिकारियों की सूची जारी की है। इनमें एक कोऑर्डिनेटर, एक वरिष्ठ उपाध्यक्ष, दो उपाध्यक्ष, एक संगठन सचिव, दो महासचिव, चार सचिव, एक कार्यालय सचिव, एक प्रचार सचिव, एक कैशियर, पांच कार्यकारिणी सदस्य और चार प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्षों के नाम शामिल है।
दिल्ली जजपा के प्रभारी दुष्यंत चौटाला ने बताया कि पार्टी ने दिल्ली कार्यकारिणी में  महत्वपूर्ण नियुक्तियां करते हुए डॉ. श्याम लाल को कोऑर्डिनेटर और जयवीर गांधी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी हैं। इनके अलावा पार्टी ने वीरेंद्र और सुरेश कुमार को उपाध्यक्ष बनाया है।
उन्होंने बताया कि जजपा ने रोहताश सहरावत को संगठन सचिव के पद पर नियुक्त किया है। वहीं सुखदेव डागर और धर्मपाल डबास को महासचिव बनाया है। इनके अलावा सचिव के पद की जिम्मेदारी लोकेश महलावत, अमित, हंसराज और आरपी चौधरी को सौंपी गई है।
दिल्ली जजपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश सहरावत ने बताया कि पार्टी ने प्रदीप शौकीन को कार्यालय सचिव और जोरा सिंह को प्रचार सचिव के पद पर नियुक्त किया है। वहीं चंद्रभान राठी कैशियर की कमान संभालेंगे। इनके अलावा पार्टी ने पांच कार्यकारिणी सदस्यों की नियुक्ति करते हुए अजय राज शौकीन, दयाचंद गुलिया, विक्रम गुलिया, राम कृष्ण और अजय देसवाल को नियुक्त किया है।
वहीं प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि जजपा ने दिल्ली में युवाओं, किसानों और अल्पसंख्यकों की आवाज बुलंद करने के लिए किसान प्रकोष्ठ, युवा प्रकोष्ठ, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ और अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का गठन किया है। जिसके लिए महावीर डबास को किसान सैल, वकील एमएस खान को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, गोपाल सिंह मोर को बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ और विक्रम देसवाल को युवा प्रकोष्ठ का अध्यक्ष बनाया हैं।

MOLITICS SURVEY

मॉब लिंचिंग किस वजह से हो रही है ?

दाढ़ी
  5.66%
टोपी
  9.43%
राष्ट्रवाद
  84.91%

TOTAL RESPONSES : 53

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know