आजम खान के बिगड़े बोल, ‘मैंने ..$%&%.. खाना नहीं खोला है’

सपा नेता और रामपुर लोकसभा से सांसद आजम खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है. इस वीडियो में सपा सांसद बेहद ही अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो 29 जून का है. आजम खान क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच के दौरान वहां मौजूद लोगों को संबोधित कर रहे हैं और लगातार अपशब्दों का का इस्तेमाल कर रहे हैं.
यह बोले आजम खान
वायरल वीडियो में आजम खान कह रहे हैं, ‘मैंने ..$%&%… खाना नहीं खोला है. नाचघर नहीं खोला है. मैं …#%$&… लफ्ज खासतौर पर इस्तेमाल कर रहा हूं और लोगों को पता है कि यह शब्‍द कहां जाकर लग रहा है. जिस समाज में इस लफ्ज को मोहतरम मान लिया जाएगा, क्या वह समाज तरक्की करेगा, सिर उठा कर चलेगा? शरीफों की इज्जत है. वो लोग रास्ते बताएंगे ऐसे लोग देवी-देवता अपने आप को बनाएंगे. हमारे मरे हुए मां-बाप 3 दिन तक टेलीविजन पर डिस्कस होंगे.’
‘आजम खान नहीं जीतता हमें खुशी थी’
आजम खान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आपने देखा कि अंजाम क्या हुआ? कितनी दौलत खर्च हुई थी? कितनी ताकत लगाई गई? कहते थे आजम खान जीत गए तो जड़ से नाक निकल जाएगी. अरे नाक नहीं जाने क्या-क्या निकल गई. सपा सांसद ने आगे कहा कि हमने खुद कहते हुए सुना है कि पूरी भारतीय जनता पार्टी हार जाती, लेकिन आजम खान नहीं जीतता हमें खुशी थी. हम इतने बुरे हैं. सिर्फ इसलिए बुरे हैं कि हम बच्चों को पढ़ाना चाहते हैं.

More videos

See All