गौतम गंभीर के सहारे मध्य प्रदेश में युवाओं को पार्टी से जोड़ेगी बीजेपी

 
लोकसभा चुनाव में सफलता के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अब सदस्यता अभियान में जुटने जा रही है. मध्यप्रदेश में युवाओं को जोड़ने के लिए बीजेपी पूर्व क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर का उपयोग करेगी. मध्य प्रदेश खेल प्रकोष्ठ की बैठक में यह फैसला लिया गया है. खेल मैदान पर गौतम गंभीर युवा खिलाड़ियों को बीजेपी की सदस्यता दिलाएंगे. इसके अलावा मध्यप्रदेश में पूर्व खिलाड़ी राज्यवर्धन राठौर को भी बुलाया जाएगा.
बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अरविंद भदौरिया का कहना है कि मध्य प्रदेश में इस बार 60 लाख से ज्यादा सदस्य बनाने का टारगेट रखा गया है, जिसके तहत हर विधानसभा क्षेत्र में 50 हजार सदस्य बनाए जाएंगे. भदौरिया ने कहा कि इस बार सदस्यता अभियान में निचले तबके से लेकर मध्यम वर्ग और बुद्धिजीवी वर्ग तक सदस्यता अभियान पहुंचेगा और ज्यादा से ज्यादा लोगों को बीजेपी से जोड़ा जाएगा. 
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी 6 जुलाई से अपना सदस्यता अभियान शुरू करेगी और यह 10 अगस्त तक जारी रहेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे. इसका लक्ष्य सदस्यों की संख्या 20 फीसदी बढ़ाने का है, जो 2.20 करोड़ है. यह अभियान तीन चरणों में होगा. पहला चरण बूथ स्तर पर, दूसरा उन बूथों पर होगा जहां पार्टी अभी भी मजबूत नहीं है और तीसरा चरण व्यक्तिगत सदस्यता का होगा.

More videos

See All