CM योगी का फरमान बेअसर, 9 बजे तक दफ्तर नहीं पहुंचा कोई अफसर
Latest News
bookmarkBOOKMARK

CM योगी का फरमान बेअसर, 9 बजे तक दफ्तर नहीं पहुंचा कोई अफसर

By Aaj Tak calender  28-Jun-2019

CM योगी का फरमान बेअसर, 9 बजे तक दफ्तर नहीं पहुंचा कोई अफसर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्त हिदायत का असर अधिकारियों पर पड़ता नहीं दिख रहा है. आजतक के रियलिटी चेक में इंदिरा भवन और जवाहर भवन में कोई भी अधिकारी सुबह 9 बजे नहीं नजर आया. इन दोनों सरकारी भवनों में 70 से अधिक महत्वपूर्ण विभागों के दफ्तर हैं. साढ़े दस बजे मुश्किल से 10-12 अधिकारियों की गाड़ियां आई.
सीएम योगी के फरमान के बाद भी लेट लतीफी से आने के सवाल का जवाब देने से अधिकारी बचते नजर आए. आजतक का कैमरा देखकर कई अधिकारी रूके ही नहीं या फिर बोलने से ही मना कर दिया. कई अधिकारी पीछे के रास्ते से भाग गए. खास बात है कि इसमें निदेशक, सचिव से लेकर कई बड़े अफसर शामिल हैं.
आपको बता दें कि सीएम योगी ने सख्त लहजे में अधिकारियों से हर हाल में सुबह 9 बजे तक दफ्तर पहुंचने का आदेश दिया था. साथ ही चेतावनी दी थी कि अगर अगर अधिकारी नहीं सुधरते हैं और समय पर दफ्तर नहीं आते हैं, तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और वेतन भी काटा जाएगा.
दरअसल, कुछ दिन पहले सीएम योगी ने अधिकारियों को सुबह 9 बजे से लेकर 11 बजे तक दफ्तर में जनता दरबार लगाने को कहा था. हालांकि कई अधिकारियों पर अब भी योगी आदित्यनाथ के फरमाान का असर नहीं हो रहा है. कई अधिकारी अब भी सुबह 9 बजे दफ्तर नहीं पहुंच रहे हैं.
इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुछ दिन पहले ही सूबे में खराब होती कानून व्यवस्था को लेकर कड़ी नाराजगी जताई थी और उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाई थी. साथ ही योगी ने निर्देश दिए थे कि अधिकारी संवेदनशील मामलों को सही ढंग से हैंडल करें. उन्होंने कई भ्रष्ट और लापरवाह अधिकारियों पर कार्रवाई करते हुए उनको बर्खास्त भी किया था.

MOLITICS SURVEY

ट्रैफिक रूल्स में हुए नए बदलाव जनता के लिए !

फायदेमंद
  33.33%
नुकसानदायक
  66.67%

TOTAL RESPONSES : 24

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know