CM योगी का जिलाधिकारियों को निर्देश, आपदा से पीड़ित लोगों को तत्काल मिले राहत

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जिलाधिकारियों को निर्देश दिया है कि राज्य में प्राकृतिक आपदाओं के कारण मारे गए 17 लोगों को तुरंत राहत दी जाए. सीएम योगी ने आंधी-तूफान, बारिश और आसमानी बिजली गिरने की घटनाओं में घायल हुए 19 लोगों की चिकित्सीय देखभाल करने का भी निर्देश दिया है.
बता दें कि रविवार को यूपी के कई जिलों में तेज आंधी-बारिश हुई. सीतापुर और हरदोई में आकाशीय बिजली गिरने से लगभग 10 लोग झुलस गए और 3 लोगों की मौत भी हो गई. जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान में लेते हुए पीड़ितों को राहत देने और इलाज करवाने का निर्देश दिया. 

गौरतलब है कि हरदोई के बेहटागोकुल थाना क्षेत्र के यासीनपुर गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि शाहजहांपुर में मिर्जापुर थानाक्षेत्र के सिकटिया गांव में तेज आंधी के बाद बाग में पेड़ से गिरे आम बीनने गए एक युवक और युवती की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई.
जालौन में एट थानाक्षेत्र के बिलायां गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक शख्स की जान गई तो वहीं कोच कोतवाली क्षेत्र के सतोह गांव में भी आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मौत हुई थी.

More videos

See All