बसपा के ऐलान के बाद अब सपा बोली- यूपी में BJP से अकेले लड़ेंगे

लोकसभा चुनाव में हार के बाद बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) के बीच रिश्ते अब खत्म हो चुके हैं. बसपा प्रमुख मायावती ने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है. वहीं सपा ने भी कहा है कि उत्तर प्रदेश वह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को चुनौती देने को तैयार है. सपा ने बसपा सुप्रीमो मायावती के सभी आरोपों को खारिज किया और कहा कि पार्टी ने गठबंधन सदस्यों को जीतने के लिए भरसक प्रयास किए बल्कि बसपा ही अपना वोट ट्रांसफर कराने में असफल रही है.
सपा सूत्रों ने कहा कि पार्टी बीजेपी को यूपी में चुनौती देने को तैयार है. लेकिन सपा ने मायावती के सभी आरोपों को खारिज किया और कहा कि पार्टी ने ग्राउंड पर गठबंधन बनाने के लिए कड़ी मेहनत की. लोकसभा चुनावों में बसपा ही अपना कोर वोट बैंक समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों को ट्रांसफर कराने में नाकाम रही. बसपा का अपने दलित वोट बैंक पर पकड़ कमजोर होने लगी है.
सपा के मुरादाबाद से सांसद एसटी हसन ने कहा कि पहले भी हम अकेले लड़ते थे, आगे भी अकेले लड़ेंगे. अखिलेश यादव कभी फोन करके हिंदू मुस्लिम की बात नहीं करते हैं. हमारी पार्टी के पास जनाधार है. बीएसपी के पास एक भी सीट नहीं थी, अब वह 10 पर है. ये सब वे (मायावती) हमारी जुबान से क्यों कहलवाना चाहती हैं.

More videos

See All