खिलाड़ियों के लिए समय नहीं, गीता जयंती के लिए लंदन दूर नहीं- दुष्यंत चौटाला

हरियाणा सरकार द्वारा खिलाड़ियों का सम्मान समारोह रद्द किए जाने के बाद सियासी संग्राम शुरू हो गया है। अपने किसी कार्यकर्ता के घर खुशी में शरीक होने पहुंचे जननायक जनता पार्टी के संस्थापक दुष्यंत चौटाला ने खिलाड़ियों के मामले में मौजूदा सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि सरकार योग व लंदन में होने वाले गीता महोत्सव पर करोड़ो रुपए खर्च कर सकती है। सरकार के पास अगर समय नहीं है तो सिर्फ खिलाड़ियों के लिए। वो खिलाड़ी जो मेडल जीतकर राज्य और देश का गौरव बढ़ाते है।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मौजूदा सरकार सिर्फ जाति व धर्म के रंग में ही जुटी रहती है। उन्हें खिलाड़ियों के सम्मान से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि सरकार जल्द से जल्द प्रॉपर तरीक़े से खिलाड़ियों का सम्मान करे।
उन्होंने कहा कि दिन रात मेहनत करके हरियाणा का नाम देश-विदेश में चमकाने वाले खिलाड़ियों के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार के पास समय नहीं और गीता जयंती मनाने के लिए लंदन भी उनके लिए दूर नहीं। सरकार का यह फैसला न केवल प्रदेश के तीन हजार से ज्यादा खिलाड़ियों का अपमान है बल्कि भाजपा की जातिगत एवं धार्मिक रंग देने की संकीर्ण मानसिकता को भी दर्शाता है जिसका आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। यह बात जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कही।

More videos

See All