टीएमसी के बाद भाजपा की नजर अब टीडीपी पर !

चार राज्यसभा सांसदों के बीजेपी में शामिल होने के बाद राजनीतिक संकट का सामना कर रही तेलुगू देशम पार्टी की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। हाल ही में हुए विधानसभा और लोकसभा चुनाव में एक फीसदी से भी कम वोट लाने वाली बीजेपी अब टीडीपी के और नेताओं को अपने पाले में खींचने की कोशिश कर रही है। 
भाजपा मुख्यालय को बन से उड़ाने की धमकी !
सूत्रों के मुताबिक, टीडीपी से बीजेपी में शामिल हुए राज्यसभा सांसद टीजी वेंकटेश वरिष्ठ नेता कोटला सूर्यप्रकाश रेड्डी से बातचीत कर रहे हैं और कुलनूर से दूसरे टीडीपी नेताओं को भी बीजेपी में शामिल होने के लिए मना रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कोटला विजयभास्कर रेड्डी के बेटे सूर्यप्रकाश रेड्डी चुनाव से पहले ही टीडीपी में शामिल हुए। लंबे समय तक कांग्रेस का हिस्सा रहे सूर्यप्रकाश और उनकी पत्नी ने टीडीपी से टिकट से चुनाव लड़ा था, लेकिन दोनों को हार मिली। 

अनंतपुर से टीडीपी से मजबूत नेता और पूर्व सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने कहा कि उन्हें बीजेपी से आमंत्रण मिला है लेकिन वह अपनी पार्टी को छोड़ने वाले नहीं है। सूत्रों के अनुसार, बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता रेड्डी के परिवार से संपर्क में थे और उन्हें भगवा दल में शामिल होने के लिए राजी करने में जुटे थे।

More videos

See All