जन्मदिन की बधाई के मौके पर 24 दिन बाद मिले राहुल गांधी और गहलाेत

मुख्यमंत्री अशाेक गहलाेत ने बुधवार को राहुल गांधी से मिलकर उन्हें बधाई दी। दाेनाें एक दूसरे से गर्मजाेशी से मिलते दिखे। गहलाेत ने ट्विटर पर बधाई देते हुए इस दृश्य काे वायरल भी किया। गाैरतलब है कि लाेकसभा में कांग्रेस की करारी हार हाेने के बाद से राहुल गांधी गहलाेत सहित कई बड़े नेताअाें से मिल नहीं रहे थे। देशभर में ये कयास लगाए जा रहे थे कि राहुल गांधी कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताअाें से नाराज है लेकिन राहुल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर गहलाेत से उनकी मुलाकात ने ये साफ कर दिया है कि अब सब कुछ ठीक है। उधर धीरज गुर्जर सहित कई कांग्रेसी नेताअाें ने राहुल गांधी से मिलकर बधाई दी।  
सीएम अशोक गहलोत दिनभर दिल्ली में व्यस्त रहे। सुबह एआईसीसी के दफ्तर में राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को बधाई देने पहुंचे। असल में 26 मई को कांग्रेस की वर्किंग कमेटी की बैठक के बाद गहलोत को भी राहुल गांधी से मिलने का अवसर नहीं मिला। मीडिया में यह प्रचारित किया गया कि राहुल गांधी गहलोत से भी नाराज हैं।
इधर राजस्थान में प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सचिन पायलट के साथ विवादों की खबरें भी निकलती रही। लेकिन 19 जून को गहलोत एक बार फिर पूरे उत्साह में दिखे। गहलोत ने दिल्ली स्थित बीकानेर हाउस में चल रही व्यवसायिक गतिविधियों की मौके पर जाकर जानकारी ली।

More videos

See All