दिल्ली में शुरू हुए सीसीटीवी लगने, प्रॉजेक्ट दिसंबर तक पूरा होने की संभावना

दिल्ली सरकार की महत्वपूर्ण परियोजनाओं में से एक सीसीटीवी कैमरों पर काम शुरू हो गया है। बादली विधानसभा क्षेत्र के स्वरूप नगर के मोहल्लों में सीसीटीवी लग जा रहे हैं। क्षेत्रीय विधायक अजेश यादव ने बताया कि उनके इलाके में दिल्ली सरकार करीब 2000 कैमरे लगवा रही है। काम शुरू होने पर स्थानीय लोगों ने खुशी जताई है। इसके बाद क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियों पर लगाम लग सकेगी। 
आम आदमी पार्टी (आप) की सोशल मीडिया टीम ने कुछ तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट की हैं। मोती नगर विधानसभा क्षेत्र के मनोहर पार्क डी ब्लॉक में भी सीसीटीवी लगने शुरू हो गए हैं। क्षेत्रीय विधायक शिवचरण गोयल ने बताया कि अभी तक डी ब्लॉक में 40 से 50 कैमरे लग चुके हैं। 
'आप' के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बताया कि कई विधानसभा क्षेत्रों में सीसीटीवी लगने की प्रक्रिया 8 जून से शुरू हो चुकी है। वहीं कुछ विधानसभा क्षेत्रों में सर्वे खत्म हो गया है। इसकी रिपोर्ट के आधार पर उनमें भी आने वाले वक्त में सीसीटीवी लगने शुरू हो जाएंगे। सौरभ खुद ग्रेटर कैलाश से विधायक हैं। उन्होंने बताया कि आज दोपहर में शाहपुर जाट की पुरानी चौपाल पर क्षेत्रीय लोगों से सीटीटीवी पर चर्चा होनी है। इसमें दिल्ली सरकार के कामकाज और आगामी योजनाएं भी बताई जाएंगी। 

More videos

See All