अंहकारी भाजपा सरकार का घमंड तोड़ने में एकमात्र जजपा सक्षम- दुष्यंत चौटाला

पार्टी की सकारात्मक सोच, जनहित और सबको साथ लेकर चलने वाली नीतियों के चलते जननायक जनता पार्टी प्रदेश में एक सर्वश्रेष्ठ विकल्प के रूप में उभरी है और आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा से मुकाबला होगा। यह बात जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला ने कही। वे आज कैथल जिले में आयोजित जिला स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे।
बैठक को संबोधित करते हुए जेजेपी के वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी के पूर्ण बहुमत में आने का दावा करते हुए बीजेपी सरकार को घमंडी सरकार बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आपसी फूट की वजह से पूरी तरह से अपना जनाधार खो चुकी है, अब इस घमंडी भाजपा सरकार का अंहकार तोड़ने में सिर्फ जननायक जनता पार्टी ही सक्षम है। आने वाले समय में जनता के आर्शीवाद से इस घमंडी सरकार का पतन होगा।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हर चुनाव की परस्थितियां व मुद्दे अलग-अलग होते है। अबकी बार लोकसभा चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों पर लड़ा गया जिसके कारण जिन भाजपा प्रत्याशियों की सबसे ज्यादा खिलाफत हुई उन्होंने भी चुनाव मे जीत हासिल की लेकिन आने वाले विधानसभा चुनाव स्थानीय मुद्दों पर लड़े जाएंगे। दुष्यंत ने कहा कि निश्चित तौर पर कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता के आर्शीवाद से विधानसभा के नतीजे लोकसभा चुनावों के विपरीत होंगे।

More videos

See All