मेट्रो में फ्री सफर को लेकर घर-घर पहुंची आप की महिला विंग

सोमवार को आम आदमी पार्टी की महिला विंग ने बसों और मेट्रो में महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा योजना के लिए दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्रों में मेट्रो में जाकर, बसों में जाकर और छोटी-छोटी नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से जनसंपर्क अभियान का आयोजन किया। महिला विंग ने प्रदेश अध्यक्ष रिचा पांडे मिश्रा की अध्यक्षता में यह जनसंपर्क किया गया। 
छोटी-छोटी टीमें बनाकर महिलाओं ने अलग-अलग क्षेत्रों की जिम्मेदारी ली। अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर स्थानीय लोगों के साथ छोटी-छोटी नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से मुफ्त यात्रा योजना पर उनके विचार जाने। साथ ही साथ इस योजना को महिलाओं के लिए और किस तरह से लाभकारी बनाया जा सकता है, इसपर लोगों के सुझाव भी लिए। 

दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्रों में ऐसी दर्जनों सभाओं का आयोजन किया गया। स्थानीय लोगों ने इन सभाओं में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। लोगों के बीच से बहुत ही सकारात्मक प्रतिक्रियाएं निकल कर आ रही हैं। लगभग 95 पर्सेंट महिलाएं चाहती हैं कि दिल्ली की बसों एवं मेट्रो में महिलाओं की मुफ्त यात्रा योजना को जल्द से जल्द लागू किया जाए। 5 पर्सेंट के आसपास महिलाओं ने कहा कि वो इस योजना का स्वागत करती हैं, लेकिन वो जरूरतमंदों के लिए सरकार द्वारा दी जाने वाली फ्री सब्सिडी नहीं लेंगी। 

More videos

See All