गोवा कांग्रेस का आरोप- हमारे विधायकों को खरीदने के लिए 40 करोड़ का ऑफर दे रही है BJP

गोवा कांग्रेस के नेता ने बीजेपी पर प्रदेश में खरीद-फरोख्त की राजनीति करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी पार्टी के विधायकों को खरीदने के लिए करोड़ों रुपए और पदों की पेशकश कर रही है. गोवा प्रदेश कांग्रेस प्रमुख गिरीश चोडणकर ने दावा किया कि कांग्रेस विधायकों को पाला बदलने के लिए 40 करोड़ रूपये और राज्य संचालित निगम की अध्यक्षता सहित विभिन्न चीजों का प्रलोभन दिया जा रहा है. हालांकि, बीजेपी इन आरोपों को खारिज किया है.
बीजेपी ने इन आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी अपने विधायकों को एकजुट रख पाने में नाकाम हो रही है और झूठे आरोप लगा रही है. वहीं, कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्हें अब भी उम्मीद है कि उनके विधायक बीजेपी के किसी प्रलोभन में नहीं आएंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी कसीनो और राज्य संचालित गोवा राज्य बुनियादी ढांचा विकास निगम में भ्रष्टाचार कर पैसे हासिल कर रही है.
गोवा कांग्रेस चीफ चोडणकर ने कहा कि उनकी पार्टी सभी विधायकों को एकजुट रखने के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ कोशिश कर रही है और इस बात को लेकर आश्वस्त है कि विधायक प्रलोभन को नकार कर एकजुट रहेंगे. गौरतलब है कि बीजेपी की गोवा इकाई के प्रमुख विनय तेंदुलकर ने कहा था कि कांग्रेस के चार विधायक पाला बदलने को तैयार हैं. उनके इसी बयान के मद्देनजर चोडणकर ने यह टिप्पणी की. इसपर विनय ने चोडणकर के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि ये आरोप झूठे हैं.

More videos

See All