मोर्चेबंदी में जुटे अशोक तंवर समर्थक, राहुल गांधी से कर सकते हैं मुलाकात

 लोकसभा चुनाव में हार के बाद हरियाणा कांग्रेस नेताओं के बीच मचे घमासान का प्रकरण अब राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दरबार में ही सुलझेगा। कांग्रेस विधायक जयतीर्थ दहिया ने प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर पर कथित तौर पर अपशब्द कहे जाने का आरोप लगाते हुए शिकायत पहले ही राहुल को भेज दी है।
अब तंवर गुट की तरफ से भी राहुल दरबार में अपनी बात रखी जाएगी। इसके लिए जहां तंवर समर्थक जिलास्तर पर हुड्डा समर्थकों के खिलाफ आक्रामक हो रहे हैं, वहीं पार्टी के कुछ बड़े नेता तंवर के समर्थन में राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते हैं। तंवर खुद भी कई दिनों सेे दिल्ली में हैं और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मिलकर उन्हें गत मंगलवार को 15 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड स्थित पार्टी के वाररूम में हुई बैठक का ब्योरा दे रहे हैं।
आज जहां पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा नई दिल्ली में अपने समर्थकों के बीच हैं, वहीं प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने 12 जून को गुरुग्राम में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक बुलाई है। फिलहाल तंवर की ओर से कहा गया है कि इस बैठक में विधानसभा चुनाव की तैयारियों की रणनीति बनेगी, मगर सूत्र बता रहे हैं कि तंवर इसमें पूर्व सीएम हुड्डा और उनके समर्थकों के सवालों का सार्वजनिक रूप से जवाब भी देंगे।

More videos

See All