भाजपा के इस बड़े नेता को बैंक ने घोषित किया डिफॉल्टर

बैंक ऑफ बड़ौदा ने मुंबई भारतीय जनता युवा मोर्चा(BJYP) के अध्यक्ष मोहित भारतीय की अखबार में तस्वीर छाप कर उन्हें विलफुल डिफॉल्टर घोषित किया है. बैंक के मुताबिक अव्यान ऑर्नामेंट्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने बैंक से लिया कर्ज नहीं भरा है. मोहित भारतीय और जितेंद्र कपूर की तस्वीर लगाकर उन्हें कसूरवार कर्जदार घोषित किया है.
दूसरी तरफ मोहित भारतीय ने बैंक के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की चेतावनी दी है. मोहित ने अपनी सफाई में एक पत्र जारी कर लिखा है कि वो कंपनी में पार्टनर नहीं बल्कि कर्ज में पर्सनल गारंटर थे. उन्होंने पिछले 2 सालों में अपने हिस्से का 76 करोड़ रुपए लौटा भी दिया है. बावजूद इसके बैंक ने उनकी तस्वीर जारी कर जानबूझकर कर बदनामी की है.  
मोहित ने पत्र में लिखा, '2014 के इस मामले में लोअर कोर्ट से बैंक ऑफ बड़ौदा पहले मुकदमा हार चुकी है जो ऑन द रिकॉर्ड है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने जिस कंपनी का जिक्र करते हुए मेरी फोटो प्रकाशित की है, मैं उस कंपनी का प्रमोटर नहीं था, केवल पर्सनल गारंटर था. पर्सनल गारंटर के तौर पर मैंने दो साल में 76 करोड़ रुपए की अपने हिस्से की राशि चुका दी. इस मामले में कोर्ट का फैसला मेरे पक्ष में आया है. अगर बैंक साबित कर दे कि मेरे ऊपर कोई पैसा बकाया है तो मैं पाई पाई चुका दूंगा.' 

More videos

See All