ममता के भतीजे अभिषेक ने साधा BJP पर निशाना, कहा- कम हो गई राम की टीआरपी

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के सामने लगे जय श्री राम के नारे को लेकर अब उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधा है। अभिषेक ने कहा कि भाजपा ने जय श्रीराम के साथ अब जय मां काली का नारा लगाने का फैसला किया है। वहां ममता बनर्जी है इस वजह से जय श्री राम की टीआरपी थोड़ी कम हो गई है और मां काली की टीआरपी बढ़ गई है।  
गौरतलब है कि ममता बनर्जी और बीजेपी के बीच जय श्री राम का नारा लगाने को लेकर विवाद चल रहा है। दरअसल, लोकसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल में बीजेपी को मिली बढ़त के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने लायक है। मई में ही दो बार उनके सामने जय श्री राम के नारे लगाए गए। ममता ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए नाराजगी जाहिर की थी।
साथ ही आरोप लगाया कि नारा लगाने वाले अपराधी औप बाहर से आने वाला बताया। बाद में इस मामले में बीजेपी ने हस्तक्षेप किया जिसके बाद ममता बनर्जी ने फेसबुक पर सफाई देते हुए कहा कि उन्हें इस नारे से कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से इसका प्रयोग किया गया उससे अशांति का माहौल पैदा करना को कोशिश की जा रही है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक,  बीजेपी नेता और पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था, 'बंगाल में हमारा नारा 'जय श्री राम' और 'जय महाकाली' होगा। उन्होंने कहा कि बंगाल महाकाली की धरती है और हमे भगवान के आशीर्वाद की जरुरत है। जानकारी के लिए बता दे कि लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में भाजपा मे पश्चिम बंगाल में कमल खिला ही दिया पार्टी ने राज्य में 42 में से 18 सीटें जीतने में कामयाब रही।  

More videos

See All