PAK में भारतीय उच्चायोग की इफ्तार पार्टी में बदसलूकी, मेहमानों को धमकी और धक्का-मुक्की

पाकिस्तान में शनिवार को भारतीय उच्चायोग की इफ्तार पार्टी के दौरान मेहमानों के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. भारत के उच्चायुक्त अजय बिसारिया ने इस्लामाबाद स्थित होटल सेरेना में इफ्तार पार्टी आयोजित की थी. इफ्तार में शामिल होने के लिए मेहमानों को न्यौता दिया था. लेकिन पाक की सुरक्षा एजेंसियों ने इसमें खलल डालने का पूरा प्रयास किया.
मेहमानों के साथ हुई धक्का-मुक्की
रिपोर्ट के मुताबिक, इफ्तार पार्टी में कई मेहमानों के साथ धक्का-मुक्की की गई, कई लोगों की कई बार जांच की गई तो कई लोगों को अंदर ही नहीं आने दिया गया. इस दौरान मेहमानों, भारतीय अधिकारियों और पाकिस्तान के सुरक्षा अधिकारियों के बीच गरमागरम बहस भी हुई.
बताया जा रहा है कि पाक सुरक्षा एजेंसियों ने इफ्तार पार्टी में आए मेहमानों को धमकियां भी दी. कई मेहमानों ने पार्टी में पहुंचकर अपने साथ हुई बदसलूकी की शिकायत भारतीय अधिकारियों से दर्ज कराई. मेहमानों को परेशान करने के लिए कारें होटल से दूर खड़ी कराई गईं. सैकड़ों मेहमान पार्टी में शामिल हुए बगैर ही लौट गए.
भारतीय उच्चायुक्त ने मांगी माफी
इस घटना का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में भारतीय उच्चायुक्त बिसारिया कह रहे हैं, “आप सभी को मुबारकबाद. यहां आने के लिए शुक्रिया. मैं आपसे माफी भी मांगना चाहूंगा, क्योंकि आपको अंदर आने में काफी तकलीफ हुई और कई अंदर नहीं आ पाए. हमारे इफ्तार का ये सिलसिला कई साल पहले शुरू हुआ था. नई सरकार हमेशा उम्मीद और नई पहल लेकर आती है.”

More videos

See All