तेज प्रताप यादव की गाड़ी को कार ने मारी जोरदार टक्कर, बाल-बाल बचे, पार्टी कार्यालय जाते समय हुआ हादसा

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है. तेज प्रताप यादव हादसे में बाल-बाल बचे. हालांकि, उन्हें हल्की चोटें आयी हैं. घटना राजधानी पटना के ईको पार्क के पास शुक्रवार की दोपहर में घटी है.
जानकारी के मुताबिक, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने घर से पार्टी कार्यालय शुक्रवार की दोपहर को जा रहे थे. इसी दौरान राजधानी स्थित ईको पार्क पार्क के पास तेज प्रताप यादव की स्कॉर्ट गाड़ी आगे निकल गयी. इसके बाद हुंडई वरना गाड़ी से तेज प्रताप यादव की गाड़ी में जोरदार टक्कर हो गयी. दुर्घटना उस समय हुई, जब तेज प्रताप यादव गाड़ी में मौजूद थे.
हादसे में तेज प्रताप यादव बाल-बाल बच गये. उन्हें हल्की चोटें आयी हैं. बताया जाता है कि तेज प्रताप यादव के घुटने में चोट लगी है. हादसे में तेज प्रताप यादव के दो सहयोगी भी घायल हो गये हैं. आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों गाड़ियों की रफ्तार काफी अधिक थी. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी मौके पर तुरंत पहुंच गयी है. हादसे में घायल हुए लोगों को पुलिस स्कॉर्ट ने गाड़ी से अस्पताल ले गयी. 

More videos

See All