कांग्रेस पर बृजेंद्र का तंज, मेयर चुनाव, जीद उपचुनाव, लोकसभा चुनाव साफ तो विधानसभा कैसे अछूती रहेगी

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पर तंज कसते हुए हिसार के नवनिर्वाचित सांसद बृजेंद्र सिंह ने कहा कि मेयर चुनाव में कांग्रेस साफ, जींद उपचुनाव में कांग्रेस साफ, देश के सबसे बड़े चुनाव में कांग्रेस साफ तो विधानसभा चुनाव कैसे अछूता रह सकता है। रविवार को यह बयान बृजेंद्र सिंह ने गढ़ी सांपला में चौधरी छोटूराम के संग्रहालय पर दिया।
यहां पहुंचे बृजेंद्र सिंह ने पहले छोटूराम की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए और लोगों से बातचीत की। उन्होंने कहा है कि किसानों के मुद्दों का प्राथमिकता के आधार पर समाधान होगा। वे क्षेत्र व प्रदेश की समस्याओं को हर पटल पर रखकर समाधान कराएंगे। उन्होंने कहा कि चुनौतियों तो समाज में हमेशा ही रहती हैं, लेकिन लोगों के साथ सीधा संवाद किया जाएगा। 
बृजेंद्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की और मोदी को देश का सबसे बड़ा नेता बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने एक दिन पहले सभी सांसदों को यह पाठ पढ़ाया है कि किसी भी सूरत में उन्हें घमंड में नहीं आना है। एक सवाल के जवाब में हिसार के सांसद ने कहा कि हरियाणा के कांग्रेस का सफाया होने के बारे में तो कांग्रेस ही बेहतर बता सकती है, उन्हें कांग्रेस में दिलचस्पी लेने की जरूरत नहीं है।

More videos

See All