भगतदा ने हरदा पर ली चुटकी, कही ये बड़ी बात; जानिए

 वंशवाद को लेकर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मुखर है। इस कड़ी में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता भगत सिंह कोश्यारी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर तीर छोड़ा है। सोशल मीडिया में भगत दा ने लिखा-'रावत जी फिलहाल आपने दूबे (दूब) की तरह कांग्रेस के समानांतर अपने परिवार को राजनीति में फैलाया है, जिसमें पत्नी, बेटे, बेटियां, साले, रिश्तेदार शामिल हैं। उसकी भी शुभकामनाएं।' 
Result with molitics https://www.molitics.in/election/result
लोकसभा चुनाव के दौरान से ही दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों भगत सिंह कोश्यारी और हरीश रावत के बीच सोशल मीडिया पर चुटीले शब्द बाण खूब चल रहे हैं। नैनीताल सीट से हरीश रावत की पराजय के बाद भगतदा ने चुटकी ली थी। अब उन्होंने वंशवाद के मसले पर रावत को घेरने का प्रयास किया है। कोश्यारी ने फेसबुक में हरीश रावत को एक चिट्ठी पोस्ट की है। इसमें उन्होंने चुटकी लेते हुए लिखा है-'प्रिय हरीश रावत जी। आशा करता हूं कि आप इस समय राहुल गांधी को सही सलाह देने दिल्ली बैठक में पहुंच चुके होंगे। 
भाई, आपकी और हमारी लड़ाई सदा ही विचारों की रही है, जिसका उत्तराखंड का इतिहास साक्षी है।' कोश्यारी ने यह भी जिक्र किया है कि जब वह पहाड़ में संघ के लिए कार्य करते थे, तब हरीश रावत लगातार सांसद चुने जाते थे। उस घटना का भी उन्होंने जिक्र किया है, जिसमें उन पर पत्थर बरसाए गए थे। उन्होंने लिखा-'अब वक्त ने करवट ली है..देश में चारों ओर भाजपा ही भाजपा है। उन्होंने आगे लिखा-'छोटे भाई, पहाड़ में स्याऊ यानी सियार जैसे होने का आशीर्वाद दिया जाता है। आप ऐसी ही शार्प बुद्धि के हैं भी।

More videos

See All