शिवराज के बाद अब MP में इस नेता के लिए लगे 'टाइगर' के पोस्टर, सियासी समीकरण बदलने के संकेत

बीजेपी की अभूतपूर्व सफलता और पश्चिम बंगाल में पार्टी को रिकॉर्ड सीटें मिलने का असर सीधे मध्य प्रदेश में पड़ता दिख रहा है. पश्चिम बंगाल में सफलता का श्रेय पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को मिलना तय है. महासचिव विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल के प्रभारी हैं. वाम दलों के गढ़ और दीदी के राज में पिछले चुनाव में पार्टी का खाता खुलवाने के बाद इस बार 17 सीटें बीजेपी को मिलीं. रिजल्ट आते ही इंदौर में ऐसी सियासी हलचल मची कि शहर में कैलाश विजयवर्गीय के नाम से पोस्टर लग गए.

पश्चिम बंगाल में बीजेपी की अपार सफलता के बाद एमपी के सियासी समीकरण भी बदल सकते हैं. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल में बीजेपी बड़ी सफलता दिलवाई है. रिजल्ट आने की देर थी कि शाम ढलते-ढलते इंदौर में पोस्टर लग गए. उनमें लिखा था-कैलाश विजयवर्गीय टाइगर ऑफ मध्यप्रदेश. इन पोस्टरों के जरिए ये संदेश देने की कोशिश की जा रही है कि कैलाश विजयवर्गीय अब मध्यप्रदेश की राजनीति में फिर वापिसी करेंगे.
विधानसभा चुनाव हारने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने खुद को एमपी का टाइगर बताया था. वो अब भी अपने भाषणों में कहते हैं कि टाइगर अभी जिंदा है. लेकिन अब कैलाश विजयवर्गीय को टाइगर बताने वाले ये पोस्टर सीधे शिवराज को चुनौती और संदेश दे रहे हैं. 

More videos

See All