जनादेश मिलते ही पीएम मोदी और इन बीजेपी नेताओं ने हटाए 'चौकीदार'

लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा नीत राजग को स्पष्ट बहुमत मिलने के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से 'चौकीदार' शब्द हटा दिया और कहा कि यह उनके व्यक्तित्व का 'अभिन्न' अंग बना रहेगा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा अपने ट्विटर हैंडल से चौकीदार शब्द हटाये जाने के बाद लगभग सभी भाजपा नेताओं ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे से चौकीदार शब्द को हटा दिया है.
मोदी ने गुरुवार को किए गये ट्वीट में कहा, 'अब समय आ गया है कि चौकीदार भावना को अगले चरण तक ले जाया जाए.' उन्होंने कहा, 'इस भावना को प्रति क्षण जीवंत बनाये रखते हुए भारत की प्रगति के लिए काम जारी रखा जाए.' मोदी ने कहा, 'मेरे ट्वीट से चौकीदार शब्द हट रहा है किंतु यह मेरा अभिन्न अंग रहेगा. आप सभी से यही करने का अनुरोध करता हूं.'
लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान 'चौकीदार' शब्द काफी चर्चा में रहा क्योंकि कांग्रेस सहित विपक्षी दल प्रधानमंत्री मोदी को भ्रष्टाचार के मुद्दों पर निशाना बनाने के लिए अपनी चुनावी सभाओं में 'चौकीदार चोर है' का नारा लगवाते थे. वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं तथा नेताओं से उनके ट्विटर हैंडल पर उनके नाम से पहले चौकीदार शब्द का प्रयोग करने को कहा था.

More videos

See All