भाजपा नेता की नाथूराम गोडसे पर टिप्पणी के बाद उदयपुर में छिड़ी जंग

महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को लेकर उदयपुर में भी सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है। उदयपुर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश भट्ट के फेसबुक पेज पर की गई टिप्पणी के बाद इसकी शुरूआत हुई है। जिसमें भट्ट ने लिखा है कि गोडसे आतंकी है या महापुरुष, आज ही जनमत संग्रह करवालो, दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। इसको लेकर कई लोगों ने टिप्पणी की है।
गोडसे को लेकर शुरूआती टिप्पणी को लेकर विभिन्न लोगों ने भी अलग-अलग विचार व्यक्त किए हैं। सूर्यप्रकाश उपाध्याय नाम के व्यक्ति ने लिखा है कि राष्ट्रपिता का हत्या क्या कहलाएगा... आप ही बताएं। जबकि धनराज सालवी नामक व्यक्ति ने कहा कि दूध से दूध पानी से पानी कराने वालों से मेरा इतना आग्रह है कि जो लोग गोडसे को देशभक्त मानते हैं शायद वह राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को आतंकवादी भी मानते होंगे।
धनराज सालवी ने लिखा कि श्री राम आज भी हमारे आदर्श हैं और रहेंगे लेकिन एक बात जरूर है कि भारत में शायद कुछ लोग रावण को भी मानते हैं, उसकी भी पूजा करते हैं। इसी प्रकार महात्मा गांधी भी हमारे आदर्श हैं फिर भी कुछ लोग नाथूराम गोडसे की भी पूजा करते हैं। किसी ने इसे घटिया मानसिकता वाली टिप्पणी बताया है तो भाजपा समर्थक कई युवाओं ने दिनेश भट्ट की टिप्पणी का स्वागत भी किया है।

More videos

See All