ईवीएम केंद्र में घुसा संदूकों से भरा संदिग्ध कैंटर, कांग्रेस का हंगामा, पीछे लिखा- हरियाणा सरकार

भोड़ियाखेड़ा गर्ल्स कॉलेज स्थित मतगणना केंद्र पर मंगलवार शाम उस समय हंगामा मच गया जब संदूकों से भरा एक संदिग्ध कैंटर केंद्र पर पहुंच गया। खाली संदूकों से भरे कैंटर को अंदर जाता देखकर बाहर बैठे कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही जिला निर्वाचन अधिकारी धीरेंद्र खड़गटा एवं पुलिस कप्तान विजय प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। ये भी बताया गया है कि उक्त कैंटर मंगलवार को भूना रोड पर एक अन्य वाहन को टक्कर भी मारकर आया था। 
डीसी धीरेंद्र खड़गटा और एसपी विजय प्रताप सिंह ने बताया कि मंगलवार लगभग 4:30 बजे मतगणना केंद्र से उन्हें यह सूचना दी गई कि खाली संदूकों से भरा एक कैंटर मतगणना स्थल पर पहुंचा है। इस सूचना पर वे दोनों खुद मतगणना स्थल पर पहुंचे। मामले की जानकारी लेने पर पता चला कि संदूकों से भरे वाहन को तहसीलदार द्वारा सहायक निर्वाचन अधिकारी के निर्देशों पर टोहाना से लाया गया है। 

इन संदूकों में मतगणना के उपरांत ईवीएम को रखा जाना है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के ऐतराज के बाद संदूकों से भरे कैंटर को वापस टोहाना भेज दिया गया है। मतगणना केंद्र के बाहर अन्य कांग्रेसी नेताओं के साथ मौजूद कांग्रेस नेता भवानी सिंह ने बताया कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर मंगलवार शाम को मतगणना केंद्र पर निरीक्षण के लिए आए थे।

More videos

See All