‘हुआ तो हुआ’ कहने वालों से जनता कहेगी ‘हवा हो जाओ’, PM मोदी ने बोला विपक्ष पर हमला

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में रैली करने पहुंचे. पीएम मोदी ने इस अवसर पर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. आइए जानते हैं पीएम मोदी की रैली की कुछ बड़ी बातें –
  • कोई भी देश कमजोर सरकारों के रहते शक्तिशाली नहीं बन सकता है। जितनी ज्यादा मजबूत सरकार उतना ही शक्तिशाली भारत. आपका एक वोट देश में शक्तिशाली भारत का गठन करेगा.
  • 21 साल पहले आज ही का वो दिन था, जब भारत ने परमाणु परीक्षण किया था, ऑपरेशन शक्ति को सफलतापूर्वक पूरा किया था. मैं उन सभी वैज्ञानिकों को नमन करता हूं, जिन्होंने अपनी मेहनत से देश को गौरवान्वित किया. इस परीक्षण से ये साफ हो गया कि भारत के पास इतना बड़ा सामर्थ्य पहले से था लेकिन वाजपेयी सरकार से ठीक पहले की सरकार में वो हिम्मत नहीं थी कि ऐसा कर सके
  • जब भी देश में महामिलावटी सरकार होती है तो वो राष्ट्रीय सुरक्षा को भी खतरे में डाल देती है. याद कीजिए जब तीसरे मोर्चे की महामिलावटी सरकार थी, समाजवादी पार्टी मंत्रिमंडल में थी, तब इन्होंने देश का क्या हाल कर दिया था?
  • अटल जी की सरकार के बाद देश ने फिर ऐसी कमजोर सरकार देखी, ऐसे महामिलावटी लोगों की सरकार देखी, जिसने देश की साख को दांव पर लगा दिया. इतना भ्रष्टाचार, लाखों करोड़ों के घोटाले, आसमान छूती महंगाई, हर तरफ जैसे त्राहि-त्राहि मची हुई थी.
  • देश घोटालों से घिर गया। देश का नाम दुनिया भर में बदनाम हुआ, लेकिन वो कहते रहे- ‘हुआ तो हुआ’। सत्ता के गलियारों पर दलालों ने कब्जा कर लिया, रिमोट कंट्रोल से सरकार चलाने वाले देश को आगे बढ़ाने के लिए बड़े फैसले नहीं ले पाए और कहते रहे- ‘हुआ तो हुआ.
  • कांग्रेस ने देश के लोगों के साथ विश्वासघात किया, देश की उम्मीदों को तोड़ा और ताल ठोक कर कहते रहे “हुआ तो हुआ”. जब राष्ट्रहित के बजाय, सिर्फ अपने परिवार का हित सर्वोपरि होता है, तो यही अहंकार, यही घमंड बोलता है “हुआ तो हुआ.”
  • जब जनता जाग जाती है, जब वो इस अहंकार को पहचान जाती है तो “हुआ तो हुआ” कहने वालों को “हवा हो जावो”-“हवा हो जाओ” कहने की हिम्मत जनता में होती है.

More videos

See All