हो गया एयर स्ट्राइक-वाटर स्ट्राइक, अब भूगोल से हटा देंगे पाकिस्तान का नाम, बोले गिरिराज सिंह

आईएनएस विराट को लेकर पीएम मोदी राहुल गांधी पर हमलावर है वहीं कांग्रेस पार्टी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के लिए प्रयोग की जा रही भाषा को लेकर आपत्ति ज़ाहिर कर रही है. वहीं अपनी बयानबाजी की वजह से राजनीतिक गलियारों में हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कहा है कि कांग्रेस में सच्चाई सुनने की ताक़त होनी चाहिए पीएम मोदी ने कुछ भी ग़लत नहीं कहा है.
वहीं पीएम मोदी को लेकर विपक्षी नेताओं ने जिस तरह की शब्दावली का प्रयोग किया है उसपर निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, ‘पीएम को सभी लोग गालियां दे रहे हैं. मौत के सौदागर, हत्यारा, दुर्योधन, जल्लाद और नाली के कीड़े जैसी गंदी गालियां दी है. यह उनकी हताशा ज़ाहिर कर रहे हैं. लोग जितना पीएम मोदी को गाली दे रहे हैं उनकी ताक़त उतनी ही बढ़ती जा रही है.’
वहीं कांग्रेस पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा, ‘अगर हिम्मत है तो वाड्रा पर बात कर लें. वो विकास औऱ मंहगाई जैसे तमाम लोगों से जुड़े मुद्दे को लेकर बात नहीं कर रहे हैं. विपक्ष के पास मुद्दा नहीं है इसलिए गालियां दे रही हैं.’ वहीं पाकिस्तान को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले गिरिराज ने एक बार फिर से धमकाते हुए कहा कि अब तक तो हमने एयरस्ट्राइक, वाटरस्ट्राइक (पानी बंद करना) किया लेकिन अब उनका नाम भूगोल से ही हटा दिया जाएगा.

More videos

See All