वोटिंग के बाद रोड शो! पीएम मोदी को चुनाव आयोग से मिली 8वीं और 9वीं क्लीन चिट

लोकसभा चुनाव के दौरान कई ऐसे मौके आए हैं जब विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला उठाया है. लेकिन हर बार चुनाव आयोग की तरफ से पीएम मोदी को क्लीन चिट मिली है. अब मंगलवार को प्रधानमंत्री के खिलाफ 8वें और नौवें मामले में भी फिर क्लीन चिट मिल गई है. जिसमें 23 अप्रैल को अहमदाबाद में कथित रोड शो और कर्नाटक के चित्रदुर्ग में एक भाषण का मामला शामिल है.
दरअसल, 23 अप्रैल को गुजरात में पीएम मोदी ने वोट डाला था. जब वह वोट डालने गए थे, तब खुली जीप पर मतदान करने गए थे. इसी को लेकर विपक्ष ने शिकायत की थी ये एक रोड शो के समान है और आचार संहिता का उल्लंघन है. जिस पर अब चुनाव आयोग की तरफ से पीएम मोदी को क्लीन चिट मिली है.
इसके अलावा कर्नाटक के चित्रदुर्ग में दिए गए भाषण पर भी प्रधानमंत्री को क्लीन चिट मिली है. इस भाषण में प्रधानमंत्री ने मतदाताओं से अपील की थी कि वह बालाकोट हवाई हमले के नायकों को समर्पित करने के लिए अपना मतदान दें.
पीएम के इस बयान पर विपक्ष ने सेना के नाम पर वोट डालने का आरोप लगाया था, जिसपर अब चुनाव आयोग की क्लीन चिट मिली है. इससे पहले भी प्रधानमंत्री को सेना के बयान, पुलवामा मामले समेत अन्य मसलों पर क्लीन चिट मिल चुकी है.

More videos

See All