23 मई के बाद बुआ-बबुआ में होगी मारपीट, सीएम योगी का बयान

सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को एक चुनावी जनसभा के दौरान मायावती और अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. सीएम योगी ने कहा, ’23 मई को दोनों में मारपीट तय है, लेकिन हम कानून एवं व्यवस्था खराब नहीं होने देंगे.’ योगी ने ये बयान जौनपुर में जनसभा के दौरान दिया.
सीएम योगी के भाषण की बड़ी बातें

1- 23 मई को बुआ (मायावती) बोलेंगी कि बबुआ (अखिलेश यादव) गुंडों का सरताज है और बबुआ कहेगा कि बुआ भ्रष्टाचार की मूर्ति हैं.
2- 2017 के यूपी विधानसभा चुनावों में दो लड़कों की जोड़ी बनी थी, जिसे खारिज कर जनता ने उसकी तुलना बैलों की जोड़ी से की थी.
3- यूएनएससी द्वारा जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किए जाने पर सीएम योगी ने कहा, ”सभी देश इस खबर से खुश हैं, लेकिन विपक्षी पार्टियों के खेमे में खामोशी फैल गई है.
4- प्रियंका के सांप से खेलने वाले वीडियो पर योगी ने कहा कि इसी तरह कांग्रेस ने देश को आतंकवाद, नक्सलवाद और अलगाववाद जैसे जहरीले सांप दिए हैं. 55 साल इन सांपों ने देश को डसा है.
5- कांग्रेस और सपा ने आतंकवाद को वोट बैंक से जोड़ा है. उनके इरादे साफ हैं. उन्हें राष्ट्रीय सुरक्षा से कोई लेना-देना नहीं है. उन्हें सिर्फ वोट चाहिए.” सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस जो काम नहीं कर पाई, वह पीएम मोदी ने करके दिखाया.
6- योजनाओं का लाभ युवाओं, बुजुर्गों और गरीबों तक पहुंचाया. अपराधी अब गले में तख्ती डालकर कहता है कि कोई अपराध नहीं करूंगा.

More videos

See All