जयपुर में भाजपा और कांग्रेस का रोड शो, प्रचार के आखिरी दिन चुनाव के रंग में रंगा पूरा शहर

शहर में आज भाजपा और कांग्रेस दोनों के रोड शो है। सूबह सबसे पहले भाजपा का रोड शो शुरू हुआ। जिसमें जयपुर ग्रामीण से उम्मीदवार राज्यवर्धन राठौड़ ने झोटवाड़ा क्षेत्र में रोड शो किया। इस दौरान राजपाल राठौड़ समेत कई नेता उनके साथ मौजूद रहे। साथ बड़ी संख्या में लोग भी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा राष्ट्रवाद और युवा जोश व ऊर्जा से भरपूर इस विशाल ऐतिहासिक रोड शो में जयपुर ग्रामीण परिवार के आप सभी साथियों का हार्दिक अभिनंदन करता हूं!
वहीं. जयपुर शहर से उम्मीदवार रामचरण बोहरा ने गोविंद देवजी मंदिर में पूजा कर रोड शो की शुरुआत की। इस दौरान वसुंधरा राजे भी मौजूद रही। साथ ही पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहे। उन्होंने परकोटे (पुराना जयपुर) में रोड शो किया। 
कांग्रेस की तरफ से जयपुर शहर के उम्मीदवार ज्योति खंडेलवाल ने भी रोड शो किया। दोनों ही पार्टियों ने परकोटे (पुराना जयपुर) से अपने रोड शो की शुरुआत की। इस दौरान दोनों रोड शो में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। जिसके कारण परकोटा पूरी तरह चुनावी रंग में रंगा नजर आया। इस दौरान नाच गाने और ढोल के साथ कांग्रेस का रोड शो चांतपोल हनुमान मंदिर पहुंचा। इस दौरान ज्योति खंडेलवाल के साथ अविनाश पांडे, रघु शर्मा, महेश जोशी के साथ पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहे।  

More videos

See All