पीएम मोदी पर टिप्पणी कर फंसे एमपी के PWD मंत्री!

पीएम मोदी पर टिप्पणी कर कमलनाथ के एक और मंत्री फंस गए हैं.चुनाव आयोग में बीजेपी ने उनकी शिकायत कर दी है. पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की शिकायत करते हुए बीजेपी ने कहा है कि आदर्श आचार संहिता के लागू रहने के दौरान प्रधानमंत्री पर इस प्रकार का कथन आचार संहिता का खुला उल्लंघन है.
दरअसल, पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री मोदी को दुनिया का सबसे बड़ा झूठा बताया था. बीजेपी की ओर से एडवोकेट पंकज वाधवानी ने कांग्रेस के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत की. शिकायत में कहा गया कि हुकुमचंद मिल के कार्यक्रम के दौरान मजदूर दिवस पर प्रदेश सरकार के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहा कि दुनिया भर में यदि झूठों का कोई मुकाबला होता है तो देश के प्रधानमंत्री ही अव्वल आएंगे.
उन्होंने कहा कि बिना साक्ष्य के किसी भी प्रकार का लांछन अथवा असत्य कथन कहना मानहानि की श्रेणी में आता है. और आदर्श आचार संहिता के लागू रहने के दौरान इस प्रकार का कथन आचार संहिता का खुला उल्लंघन है. इससे प्रधानमंत्री पद की गरिमा को ठेस पहुंची है. प्रधानमंत्री एक संवैधानिक पद है.

 

More videos

See All