आडवाणी से नमस्‍ते तक नहीं करते मोदी, इस बार कांग्रेस से हारेगी ‘वन मैन आर्मी’, बोले राहुल

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान टीवी9 भारतवर्ष को पहला टीवी इंटरव्‍यू दिया है. राहुल ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनाने की स्थिति में है. उन्‍होंने कहा कि बीजेपी सरकार के खिलाफ एक ‘अंडर-करंट’ है. राहुल ने बताया कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के तीन बड़े मुद्दे हैं- रोजगार, किसानों की समस्‍या और भ्रष्‍टाचार.
रीवा में टीवी9 भारतवर्ष से एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू में राहुल ने कहा कि “नरेंद्र मोदी की इमेज थी कि वो प्रभावी ढंग से चौकीदार करेंगे. रोजगार देंगे, किसानों की सुनेंगे. हिंदुस्‍तान की आवाज समझकर उसके लिए लड़ेंगे. असलियत ये रही कि उन्‍होंने हिंदुस्‍तान की आवाज नहीं सुनी. उन्‍होंने (मोदी) किसानों, मजदूरों, छोटे दुकानदारों को इग्‍नोर किया और उनके काम में सिर्फ अनिल अंबानी की आवाज गूंजी.”
राहुल गांधी ने कहा कि “नरेंद्र मोदी जी अकेले लड़ रहे हैं. उन्‍होंने अकेले सरकार चलाई. उनके पास कितने बड़े-बड़े एसेट्स हैं. (लालकृष्‍ण) आडवाणीजी से मैं लड़ा. आडवाणीजी से मेरी विचारधारा बिल्‍कुल अलग है. लेकिन उनमें अनुभव है, क्षमता है. (मोदी) उनको नमस्‍ते तक नहीं करते. (अरुण) जेटली जी, सुषमा जी (स्‍वराज) ये सब काबिल लोग हैं, उनकी मदद ही नहीं लेते. वन मैन शो है. कांग्रेस पार्टी को नहीं हरा सकते.”

More videos

See All